Friday , 12 April 2024

Asus ROG Phone 3 स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ भारत में होगा 22 जुलाई को लॉन्च

Asus ROG Phone 3 ग्लोबल मार्केट में 22 जुलाई को लॉन्च होगा, कंपनी ने बुधवार को घोषणा करते हुए यह भी बताया कि यह फोन भारत में भी उसी दिन लॉन्च होगा। असूस ने खुलासा किया है कि उसका अगली पीढ़ी का गेमिंग फोन लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट पर काम करेगा। फोन में 16 जीबी रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। असूस आरओजी फोन 3 पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Asus ROG Phone 2 का अपग्रेड होगा।

Asus ROG Phone 3 लॉन्च इवेंट 22 जुलाई को रात 8:15 बजे शुरू होगा। लोग इस इवेंट को Asus India के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे। भारत में इसके आगमन के अलावा, फोन यूएस और यूरोपीय बाजारों में भी लॉन्च होगा।

इस बीच, Flipkart ने Asus ROG Phone III के भारत लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है, जो साफ कर देता है कि यह गेमिंग स्मार्टफोन भारत में फ्लिपकार्ट द्वारा बेचा जाएगा।

असूस आरओजी फोन 3 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। नया क्वालकॉम मोबाइल प्रोसेसर 5G कनेक्टिविटी, पहले से बेहतर एआई, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2 सहित कई एडवांस फीचर्स से लैस आता है। पिछली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के मुकाबले इसके सीपीयू और जीपीयू के प्रदर्शन में 10 प्रतिशत सुधार हुआ है। इसका CPU कोर 3.1 गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड हासिल कर सकता है।

Asus के स्मार्टफोन व्यवसाय इकाई के महाप्रबंधक, Bryan Chang ने एक बयान में कहा है कि आने वाले हफ्तों में ROG Phone 3 के सभी स्पेसिफिकेशन की घोषणा की जाएगी। हालांकि, जून में फोन को चीन की नियामक संस्था TENAA की वेबसाइट पर भी देखा गया था, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए थे।
 

Asus ROG Phone 3 specifications (expected)

TENAA लिस्टिंग के द्वारा इस स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हुई है, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.9 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल फीचर किया जाएगा। यह फोन तीन रैम वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है- 8 जीबी, 12 जीबी और 16 जीबी। रैम के साथ आपको तीन स्टोरेज ऑप्शन भी मिल सकते हैं, जो होंगे- 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी। असूस रोग फोन 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, साथ ही इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद हो सकती है। इस फोन में बायीं ओर सेकेंडरी यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।
 



Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.