Friday , 12 April 2024

Moto G 5G के स्पेसिफिेकेशन लीक, स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और चार रियर कैमरे हो सकते हैं इसमें

Moto G 5G स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं। स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक करने का श्रेय नामी टिप्सटर इवान ब्लास (@evleaks) को जाता है। दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के बारे में पहले Motorola Edge Lite के नाम से जानकारी लीक हुई थी। जानकारी मिली है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और चार रियर कैमरे मिलेंगे। दावा है कि स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा जो मोटो जी 5जी नाम से भी साफ है। टिप्सटर ने बताया है कि Moto G 5G Plus पर भी काम चल रहा है। दोनों ही फोन के बारे में Motorola ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। खबर तो यह भी है कि कंपनी 7 जुलाई को एक इवेंट लॉन्च करने वाली है, जहां पर मोटोरोला एज लाइट को लॉन्च किए जाने का अनुमान था।
 

Moto G 5G specifications (expected)

टिप्सटर इवान ब्लास के मुताबिक, डुअल-सिम (नैनो) Moto G 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसमें फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।

टिप्सटर ने बताया है कि मोटो जी 5जी में दो सेल्फी कैमरे और चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। Moto G 5G के कनेक्टिविटी फीचर्स में ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, 5जी कनेक्टिविटी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। दावा है कि डाइमेंशन 167.98×73.97×9.59 मिलीमीटर और वजऩ 207 ग्राम।

टिप्सटर ने अभी तक मोटो जी 5जी की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Motorola 7 जुलाई को एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित करने वाली है जहां Motorola Edge Lite को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इवान ब्लास ने मोटो जी 5जी की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें भी साझा की हैं। उनका दावा है कि Moto G 5G Plus को भी लाया जाएगा।

Motorola ने अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.