Friday , 12 April 2024

Motorola One Fusion+ भारत में लॉन्च होगा 16 जून को, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

Motorola One Fusion+ को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा Flipkart पर लाइव हुए एक टीज़र पेज से हुआ है। इस फोन का टीज़र कंपनी ने पहले ही ज़ारी कर दिया है। लेकिन अब ई-कॉमर्स साइट पर लिस्टिंग आ जाने से साफ हो गया है कि मोटोरोला वन फ्यूज़न+ भारत में 16 जून को लॉन्च होगा। मोटोरोला वन फ्यूज़न+ को कुछ दिन पहले यूरोप में लॉन्च किया गया था। अब यह भारतीय मार्केट में आने वाला है। यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे और क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है।
 

Motorola One Fusion+ India launch

मोटोरोला वन फ्यूज़न+ के लिए एक टीज़र पेज को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लाइव हुआ है। इससे खुलासा हुआ है कि हैंडसेट भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च की तारीख के अलावा यह भी साफ है कि Motorola का यह हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। संभव है कि इसे अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध कराया जाए। टीज़र पेज से यह भी इशारा मिलता है कि फोन ट्वाइलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट रंग में मिलेगा।

Motorola One Fusion+ की भारतीय कीमत का खुलासा तो अगले हफ्ते होगा। लेकिन बता दें कि यूरोप में इसे EUR 299 (करीब 25,400 रुपये) में लॉन्च किया गया था।
 

Motorola One Fusion+ specifications

डुअल-सिम (नैनो) मोटोरोला वन फ्यूज़न+ अन्य लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला डिवाइसों की तरह ही स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर काम करता है, जिसे ऐड्रेनो 618 जीपीयू और 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है, जिसे हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड सॉल्यूशन के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Motorola One Fusion+ के पीछे शामिल क्वाड कैमरों में एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एफ/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।

फोन में 5,000 एमएएच बैटरी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। मोटोरोला वन फ्यूज़न+ के कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4जी वीओएलटीई शामिल हैं। मोटोरोला वन फ्यूज़न+ पर एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह एक समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आता है। डिवाइस का डाइमेंशन 162.9×76.9×9.6 मिलीमीटर और वज़न 210 ग्राम है।

Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.