Friday , 12 April 2024

OnePlus Nord के नाम से लॉन्च हो सकता है OnePlus का ‘किफायती’ फोन

OnePlus Nord, जी हां वनप्लस के आगामी ‘किफायती’ फोन का नाम यही होगा। अब तक आगामी वनप्लस फोन का नाम OnePlus Z या OnePlus Nord के तौर पर अफवाहों में बना हुआ था, लेकिन अब कंपनी ने बुधवार को अपने नए बनाए गए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसने इसके नाम की पुष्टि “नॉर्ड” के रूप में की है। याद दिला दें, हाल ही में कंपनी ने इस फोन के जुलाई में लॉन्च होने की भी पुष्टि की थी। इंस्टाग्राम पर किए गए खुलासे के अलावा, अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर नए वनप्लस फोन का एक टीज़र पेज सामने आया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसे डिलीट और रिप्लेस कर दिया गया है, कुछ ट्विटर यूजर्स द्वारा साझा किया गया है। इसमें एक तस्वीर दिखाई देती है, जिसमें इनविटेशन कार्ड के पीछे एक पोस्टर दिखाई देता है। इस पोस्टर में “Nord” नाम दिखाई देता है। इसके अलावा इनवाइट में लिखे एक वाक्य से यह भी अंदाज़ा मिलता है कि ऐसा हो सकता है कि वनप्लस नए स्मार्टफोन के पहले 100 खरीदारों के लिए कुछ खास गिफ्ट पेश कर सकती है।

वनप्लस के हालिया पोस्ट ने तीन अन्य तस्वीरें भी दिखाई, जो नए स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी तो नहीं देती हैं, लेकिन ये तस्वीरें, शुरुआती OnePlus टीम पर एक झलक देती हैं, जिन्होंने दिसंबर 2013 में स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की। दिलचस्प बात यह है कि, वनप्लस ने मूल पोस्ट को नए सिरे से बदल दिया, जो अभी भी इस मूल टीम वाली तस्वीरें दिखाती हैं।
 

इस हफ्ते की शुरुआत में वनप्लस ने मोर्स कोड दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें नए स्मार्टफोन के जुलाई लॉन्च की पुष्टि हुई। सह-संस्थापक और सीईओ पीट लाउ ने एक फोरम पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि कंपनी भारत और यूरोप में अपने किफायती फोन लाइनअप को लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा यह भी अफवाहें हैं कि फोन 10 जुलाई को लॉन्च होगा।

नए OnePlus फोन को अमेज़न इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर एक समर्पित लिस्टिंग के जरिए टीज़ किया है। लिस्टिंग “नोटिफाई मी” बटन के साथ आता है। हालांकि, यह हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं देती है। इसमें नए इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक भी शामिल है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.