Friday , 12 April 2024

Samsung galaxy A21s to be launch on 17 june in india with 5000mah battery quad camera | gadgets – News in Hindi

Samsung Galaxy A21s (फोटो: Samsung)

गैलेक्सी A21s की सबसे खास बात इसकी ज़्यादा चलने वाली दमदार बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले होगा. जानें कितनी कीमत में 17 जून को आ रहा है ये फोन.

सैमसंग (Samsung) ने अपने नए फोन गैलेक्सी A21s (Galaxy A21s) की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है. कंपनी ने अपने ट्वीट पर बताया कि वह गैल्क्सी A सीरीज़ के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A21s को 17 जून को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का आने वाला फोन गैलेक्सी A21 का अपग्रेडेड वर्जन है. कंपनी ने ट्विटर पर 13 सेकंड का एक वीडियो टीज़र भी जारी किया है, जिसमें Galaxy A21s को देखा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी ज़्यादा चलने वाली दमदार बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है, वहा उसकी कीमत 200 यूरो (17,100 रुपये) रखी गई है. इसके अलावा फोन के फीचर्स भी सामने आए हैं.

ऐसे होंगे Samsung galaxy A21s के फीचर्स
सैमसंग के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल फ्रंट कैमरा है.(ये भी पढ़ें- चुटकियों में वापस आ जाएंगी फोन से Delete हो चुकी कोई भी Photo, ट्राय करें ये धांसू Trick) 

इस फोन को देखें तो ये इस सीरीज़ के पिछले स्मार्टफोन Galaxy A21 से काफी मिलता-जुलता है. ये फोन 2.0GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ आता है. इस लेटेस्ट सैमसंग फोन में Android 10 बेस्ड OneUI Core दिया गया है. ग्राहक ये फोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर में खरीद सकते हैं.

फोन में कुल 5 कैमरे
सैमसंग गैलेक्सी A21s के कैमरे की बात करें ये फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सबसे पहले प्राइमरी कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 4 हज़ार से भी कम में मिल रहा है 18 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेंगे 48 मेगापिक्सल के 3 कैमरे…)

सेल्फी क लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का पंच होल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यानी कि ग्राहकों को मिड-रेंज फोन में कुल 5 कैमरे का एक्सपीरिएंस मिलेगा. इस फोन में रियर माउंटेड फिगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.


First published: June 15, 2020, 3:59 PM IST



Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.