Friday , 12 April 2024

Samsung Galaxy A51 को मिला नया One UI 2.1 अपडेट, जुड़े नए कैमरा फीचर्स

Samsung Galaxy A51 को लेटेस्ट अपडेट के जरिए कुछ कैमरा फीचर्स मिलने शुरू हो गए हैं। इन फीचर्स को पिछले One UI 2.1 अपडेट में शामिल किया जाना था। इन फीचर्स में सिंगल टेक, माई फिल्टर के साथ नाइट हाइपरलैप शामिल हैं। कंपनी ने इस अपडेट को  मलेशिया में फर्मवेयर वर्ज़न A515FXXU3BTF4 के साथ रोल आउट करना शुरू कर दिया है। तीन नए कैमरा फीचर्स के साथ, अपडेट जून 2020 सिक्योरिटी पैच भी ला रहा है।

Tizenhelp की रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy A51 में अपडेट के जरिए सिंगल टेक, माई फिल्टर्स और नाइट हाइपरलैप सहित तीन नए कैमरा फीचर जोड़े गए हैं। सिंगल टेक मोड यूज़र्स को 10 सेकंड के लिए वीडियो और फोटो कैप्चर करने का विकल्प देता है। माई फिल्टर मोड, यूज़र्स को अपनी तस्वीरों पर विभिन्न फिल्टर जोड़ने का विकल्प देता है। आखिर में, नाइट हाइपरलैप मोड है, जिसमें Samsung Galaxy A51 पर कम रोशनी वाले हाइपरलैप वीडियो बना सकते हैं। ये तीनों कैमरा फीचर गैलेक्सी ए51 को मई में लॉन्च हुए वन यूआई 2.1 अपडेट में मिलने चाहिए थे, जिसे फर्मवेयर वर्ज़न A515FXXU3BTD4 के साथ जारी किया गया था। उस अपडेट में फोन में एआर इमोजी, एक नया गैलरी ऐप, सैमसंग कीबोर्ड, म्यूज़िक शेयर और क्विक शेयर फीचर्स जोड़े गए थे, हालांकि इसमें सभी फीचर्स नहीं दिए गए। कुछ फीचर्स अब नए अपडेट में जारी किए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लेटेस्ट Samsung Galaxy A51 अपडेट  डिवाइस स्टेबिलिटी में सुधार, बग फिक्स और परफॉर्मेंस में सुधार भी लाता है।

A515FXXU3BTF4 अपडेट 336MB साइज़ के साथ आता है और इसमें जून 2020 सिक्योरिटी पैच भी शामिल किया गया है। मलेशिया में अपडेट रोल आउट हो गया है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह अन्य क्षेत्रों में कब जारी किया जाएगा। हालांकि, यह यह आपको मिला है या नहीं, इसे जांचने के लिए आप अपने फोन की सेटिंग्स के अंदर सॉफ्टवेयर अपडेट विकल्प को जांच सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ अन्य कैमरा फीचर थे जो मई में सैमसंग गैलेक्सी ए51 पर जोड़े जाने थे, जिनमें एआर ज़ोन, लाइव कैप्शन मोड और प्रो मोड शामिल थे। सैमसंग ने इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है कि ये फीचर्स Galaxy A51 पर कब पहुंचेंगे।

Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.