Friday , 12 April 2024

Samsung Galaxy Note 20 में फुल-एचडी फ्लैट डिस्प्ले दिए जाने का दावा

Samsung Galaxy Note 20 सीरीज़ अगस्त में लॉन्च हो सकती है, हालांकि दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान ज़ारी नहीं किया है। यह सीरीज़ लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और अब लेटेस्ट लीक में सामने आया है कि गैलेक्सी नोट 20 में फुल-एचडी रिजॉल्यूशन के साथ फ्लैट स्क्रीन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट फीचर किया जाएगा। आपको बता दें, हाल ही में एक टिप्सटर ने गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ के कलर वेरिएंट से पर्दा उठाया था, इसके बाद अब डिस्प्ले को लेकर यह नई लीक सामने आई है। पुरानी रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ के साथ नेक्स्ट जनरेशन Galaxy Fold 2 और Samsung Galaxy Z Flip 5G भी लॉन्च कर सकती है।

Ice Universe नामक टिप्सटर के अनुसार, Samsung Galaxy Note 20 स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले और वाइड फ्रेम के साथ आएगा। जिसका मतलब है कि फोन का डिस्प्ले बिना किसी कर्व्ड एज और कम बेजल्स के साथ आएगा। बता दें, Samsung के कई हाई-एंड स्मार्टफोन में पिछले कुछ सालों से कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा रहा है।

बताया तो यह भी जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 फोन 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। गौर करने वाली बात यह है कि इसी टिप्सटर ने फरवरी में बताया था कि गैलेक्सी नोट 20 में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

पुरानी रिपोर्ट में सामने आ चुका है कि गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ में Galaxy Note 20+ और Galaxy Note 20 Ultra स्मार्टफोन शामिल होंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में एक टिप्सटर ने जानकारी दी थी कि सैमसंग नोट सीरीज़ ब्लैक, कॉपर, व्हाइट/ग्रे और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

इसके अलावा एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ और नेक्स्ट जनरेशन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 स्मार्टफोन 5 अगस्त को ऑनलाइन इवेंट के माध्यम से लॉन्च हो सकते हैं। खबर तो यह भी सामने आ चुकी है कि गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5जी वेरिएंट भी इसी दौरान लॉन्च किया जाएगा।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.