Wednesday , 21 February 2024

Vivo S सीरीज का नया फोन अगस्त में हो सकता है लॉन्च

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो Vivo अगस्त महीने में अपनी एस-सीरीज़ का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। चीनी मार्केट में अप्रैल महीने में इस कंपनी ने 5जी सपोर्ट के साथ Vivo S6 को पेश किया था। अब एस-सीरीज़ का एक और हैंडसेट लाने की तैयारी है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नया फोन Vivo S6 Pro होगा, कंपनी इस पर काम कर रही है। पहले दावा किया गया था कि वीवो एस6 के प्रो वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर होगा। इसमें दो फ्रंट कैमरे के साथ चार रियर कैमरे दिए जाएंगे।

टिप्सटर Digital Chat Station के वीबो पोस्ट के मुताबिक, वीवो एस-सीरीज़ का विस्तार होने वाला है। संभवतः अगले महीने। कयास तो Vivo S7 को पेश किए जाने के लगाए जा रहे हैं, लेकिन गिज़्मोचाइना की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फोन Vivo S6 Pro हो सकता है जिसपर काम चल रहा है। रिपोर्ट में यह जरूर कहा गया है कि फोन का मॉडल जो भी हो, यह 5जी को सपोर्ट करेगा।

लीक के मुताबिक, वीवो एस6 प्रो में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप और क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। यह 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा।

Vivo ने अभी तक इस फोन के लॉन्च को लेकर कुछ ऐलान नहीं किया है। इस बीच कंपनी ने बताया है कि Vivo X50 सीरीज़ को भारत में 16 जुलाई को पेश किया जाएगा। चीनी कंपनी Vivo ने इसका ऐलान ट्विटर पर किया। वीवो एक्स50 सीरीज़ को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज़ के तीन हैंडसेट हैं- Vivo X50, Vivo X50 Pro और Vivo X50 Pro+। हालांकि, Vivo ने पहले ही बताया था कि भारत में वीवो एक्स50 और वीवो एक्स50 प्रो को लाया जाएगा।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Check Also

35 साल पुराने Super Mario ने तोड़ा रिकॉर्ड! 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी सील्ड कॉपी | gadgets – News in Hindi

Super Mario Bros की एक सील्ड कॉपी 85 लाख से ज़्यादा कीमत में बिकी है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published.